चेरियाबरियारपुर. सोए अवस्था में अधेड़ संजय सिंह हत्याकांड मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है. जानकारी के अनुसार मृतक की पुत्री काजल कुमारी के आवेदन पर मंझौल ओपी कांड संख्या-03/2022 के तहत मामला दर्ज किया गया है. दर्ज एफआईआर में हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया गया है. साथ ही उक्त मामले में मंझौल पंचायत 01 निवासी राजो सिंह के पुत्र ललन सिंह को आरोपित करते हुए बीते कुछ दिनों पूर्व भी आरोपी द्वारा जान से मारने की धमकी देने का संगीन आरोप लगाया गया है. साथ ही हत्याकांड के उपरांत ललन सिंह को हाथ मे छोटा हथियार लहराते हुए दो अन्य साथियों के साथ भागने की बात कही है. जिसकी पहचान कर ली गई है.

थाने को दिए आवेदन मे मृतक की एकमात्र पीड़ित पुत्री काजल ने 05 वर्ष पूर्व अपनी शादी मेघौल गांव होने की बात बताते हुए वर्तमान में अपने मायके में ही कुछ दिनों से रहने की बात कही है. जिसके फलस्वरूप पिता को घर के पीछे गाय के गोहाल मे सोने की बात बताई है. वहीं घटना के दौरान गोली चलने की आवाज सुनकर नींद से उठने तथा गोहाल की ओर झांकने पर आरोपी को अपनी नजरों के सामने भागने की बात कही है.

क्या कहते हैं ओपी अध्यक्ष?

वहीं ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया एफआईआर दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई मे जूट गई है. शीघ्र ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

रिपोर्टर कुमार गौरव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *