आशीष कुमार की रिपोर्ट

गया। टनकुप्पा थाना क्षेत्र के महाबीघा गांव के पास गया-रजौली स्टेट हाइवे 70 मुख्य सड़क पर गुरुवार को अहले सुबह सड़क दुर्घटना में एक राहगीर और कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में कार में सवार रहे महिला सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों की स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है जिन्हें बेहतर इलाज के लिए यहां से पटना रेफर कर दिया गया है। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि कार फतेहपुर से गया की ओर जा रही थी। इसी समय महाबीघा गांव के पास सुबह चार बजे मॉर्निंग वॉक कर रहे 72 वर्षीय बासुदेव प्रसाद को कार से धक्का लगने से मौके पर मौत हो गई। इसके बाद कुछ दूर आगे बढ़ने पर अनियंत्रित कार की भी एक पेड़ से जोरदार टक्कर हो गई। इसके बाद वहां काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए और कार में फंसे सभी लोगों को कार से बाहर निकाला।

इसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में कर पर सवार रहे एक महिला सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतक कार चालक की पहचान शुभम कुमार उर्फ गोलू रहने वाला घुघरीटाड़, गया के रूप में हुई है। जबकि घायलों की पहचान मुकेश कुमार घुघरीटाड़, नीरू देवी पति स्व योगेश शर्मा, शर्मा कालोनी रोड नम्बर छह थाना चंदौती गया के रूप में कई गई है।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही टनकुप्पा थानाध्यक्ष अजय कुमार त्वरित कार्रवाई करते हुए एम्बुलेंस व पुलिस अधिकारी व जवान को घटना स्थल भेजा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *