संतोष राज की रिपोर्ट

भागलपुर सुलतानगंज मे सामाजिक न्याय आंदोलन(बिहार) और
एससी-एसटी कर्मचारी संघ,सुल्तानगंज प्रखंड के संयुक्त बैनर तले आज डॉ.अंबेडकर जयन्ती की पूर्व संध्या पर मोटर साईकिल जुलूस निकाला गया और ए.के.गोपालन कॉलेज परिसर,सुल्तानगंज में कल आयोजित ‘डॉ.अंबेडकर मेला’ में भारी तादाद में जुटने का आह्वान किया गया.
जुलूस ए० के० गोपालन कालेज से जेपी पार्क, चित्रा सिनेमा रोड, ध्वाजागली, चौक बाजार, दिलगौरी, अबजूगंज, नवादा, कोलगामा, तिलकपुर होते हुए महेशी में अवस्थित बाबा साहेब के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुनः उसी रास्ते से सुलतानगंज चौक बाजार, स्टेशन रोड होते सीता रामपुर, शिवनन्दनपुर होते हुए एके गोपालन कालेज परिसर में समाप्त हुआ.
इस मौके पर सामाजिक न्याय आंदोलन(बिहार) के अशोक कुमार गौतम एवं रामानंद पासवान ने कहा कि मोदी राज में बेरोजगारी,बदहाली,आत्महत्या,भूख और तमाम किस्म की विषमता बढ़ती जा रही है.संविधान को तोड़-मरोड़ कर फिर से मनुविधान और लोकतंत्र को कमजोर कर तानाशाही थोपा जा रहा है.
दोनों नेताओं ने डॉ.अंबेडकर जयंती के मौके पर आयोजित मेले में भारी तादाद में जुटकर बहुजन एकजुटता व आंदोलन को नई ऊंचाई की ओर ले जाने का संकल्प लेने का आह्वान किया.
-मेला में बहुजन साहित्य का स्टॉल भी रहेगा.सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ इस मौके पर ‘हमारा समय और डॉ.अंबेडकर’ विषय पर चर्चित बहुजन बुद्धिजीवी-चिंतक व सामाजिक-राजनीतिक कार्यकर्ताओं को भी सुनने का मौका मिलेगा.।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *