राजेश कुमार की रिपोर्ट:-

विधायक ने मेघौल हाईस्कूल चौक से कुम्भी होते हुए गढ़पुरा तक जानेवाली पथ के निर्माण कार्य का किया निरीक्षण, बथनाहा के समीप एक नया पुलिया निर्माण एवं कुम्भी ट्रांसफार्मर के निकट पुराने पुलिया को दुरुस्त करवाने का दिया निर्देश।
खोदावंदपुर/बेगूसराय। स्थानीय विधायक राजवंशी महतो ने सड़क निर्माण कार्य का जायजा लिया.उन्होंने मेघौल हाईस्कूल चौक से कुम्भी होते हुए गढ़पुरा तक जानेवाली पथ में महंत रामाकांत दास पोखर से पूरब एवं तीन बटिया से पहले एक नया पुलिया का निर्माण करवाने का निर्देश पथ निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिया.तथा कुम्भी ट्रांसफार्मर के निकट पूर्व से बने पुलिया को दुरुस्त करने का आदेश भी दिया.इसके साथ साथ मानक के अनुरूप पथ में निर्माण कार्य करवाने का निर्देश दिया. मौके पर विधायक ने कहा कि खोदावन्दपुर प्रखंड क्षेत्र में जलजमाव की समस्या है.इन पुलिया के निर्माण हो जाने से जलनिकासी में आसानी होगी.लोगों को जलजमाव की समस्या से नहीं जुझना पड़ेगा.
वहीं दूसरी ओर विधायक श्री महतो ने प्रखंड मुख्यालय परिसर में पहले से बने आइबी भवन का निरीक्षण किया.जर्जर इस भवन को देखकर विधायक ने जल्द ही इसका सौन्दर्यीकरण करवाने की बात कहीं. बताते चले कि स्थानीय लोगों ने आइबी भवन के जर्जर होने की बात से विधायक को अवगत कराया था. मौके पर पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता संजय कुमार, कनीय अभियंता जोशी कुमार, कंपनी के प्राइवेट इंजीनियर नीतीश कुमार, कुम्भी के उपसरपंच रघुवंश यादव, पंसस प्रतिनिधि महेश यादव, खोदावन्दपुर उपमुखिया कामेश्वर महतो, राजद नेता हरेराम महतो, वार्ड सदस्य अमरजीत यादव, सामाजिक कार्यकर्ता राजेश कुमार, डोमी पासवान, ऋषि कुमार, अमरेश कुमार सहित अनेक लोग मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *