सौरभ कुमार की रिपोर्ट

बिहार के शेखपुरा जिले में एक शादी समारोह में जमकर बवाल हुआ। हंगामा का कारण जानेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल शादी समारोह में डीजे को बुलाया गया था। डीजे पर बज रहे गानों पर बाराती और शराती के लोग झूम रहे थे तभी एक पक्ष ने भोजपुरी गाना ‘बुलेट पर जीजा’ DJ वाले को बजाने को कहा जबकि दूसरा पक्ष ‘ले ला पोदिना’ गाना बजाने की जिद्द करने लगा। पसंदीदा गाना ना बजने पर बाराती और लड़की पक्ष के लोगों के बीच विवाद हो गया। हालांकि लोगों द्वारा समझा कर मामले को शांत करा दिया गया।
कुछ देर बाद बारातियों को खाना खिलाया जा रहा था। एक बार फिर से विवाद बढ़ गया और दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। जमकर मारपीट हो गई और कई लोगों के सिर फट गए। इस घटना में बाराती पक्ष से दीपक कुमार को गंभीर चोटें लगी। उसके सिर पर 10 टांके लगे हैं। वहीं, भीड़ ने दूल्हे के बहनोई रवि कुमार को मारा पीटा। उसे बचाने पहुंचे दूल्हे को भी नहीं बख्शा और पीटकर बेहोश कर दिया। इस घटना में दूल्हे सहित दोनों पक्ष से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इन्हें रेफरल अस्पताल बरबीघा में भर्ती कराया गया है।
बारातियों के बीच अफरातफरी मच गई और जान बचाने के लिए सभी इधर-उधर भागने लगे। वहीं, इस घटना में लड़की पक्ष से भी लड़की के दादा समेत कई लोग घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए बरबीघा रेफरल अस्पताल में जबकि दूल्हे को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
होश आने के बाद लड़का शादी करने के लिए राजी नहीं हो रहा था। लेकिन बाद में समाजसेवियों द्वारा मनाने पर सामस विष्णुधाम मंदिर में शादी संपन्न कराई गई। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। लेकिन इस संबंध में किसी ने कोई शिकायत नहीं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *