महामारी से निपटने को जिले में बंफर लक्की ड्रा।” टीका लगाओ ईनाम पाओ””टीका लगाओ इनाम पाओ” अभियान के तहत बेगूसराय कारगिल विजय भवन सभागार में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कोविड के द्वितीय डोज ड्यू डेट के 7 दिन के अंदर लेने वाले लाभुकों में से लकी ड्रॉ के आधार पर चयनित लाभुकों में से बरौनी और बेगूसराय प्रखंड के एक-एक लाभुकों को बंपर तथा 10-10 लाभुकों को सांत्वना पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया। इस अभियान के प्रथम सप्ताह में लकी ड्रॉ के माध्यम से जिले के कुल 18 लाभुकों को बंपर पुरस्कार दिया जाएगा तथा 180 लाभुकों को सांत्वना पुरस्कार दिया जाएगा।

जिला अधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने बेगूसराय जिले के समस्त वासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी से निपटने के एकमात्र उपाय टीकाकरण। जो भी व्यक्ति प्रथम डोज ले चुके हैं तो जिनका समय निर्धारित के तहत वह व्यक्ति दुसरा डोज जरुर लें। तथा आसपास के लोगों को भी प्रेरित करें। 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र के ऐसे कोई भी व्यक्ति जिन्होंने कोविड-19 टीकाकरण का कोई भी डोज नहीं लिया है वह व्यक्ति 14 दिसंबर को आयोजित महा-अभियान टीकाकरण में नजदीकी केंद्र पर जाकर अवश्य टीकाकरण कराएं।

इस महामारी कोरोना टीकाकरण अभियान में सीएस प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि समस्त ज़िले वासियों से अपील करते हैं कि आप सभी दुसरा डोज जरुर से जरुर लें। तथा जो वहीं व्यक्ति किसी भी बिमारी से ग्रस्त हैं, फिर भी आप अपने नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र पर डाक्टर से सलाह लें और तुरंत कोरोना टीकाकरण लगाएं।

बेगूसराय से रिपोर्टर – रविशंकर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *