शादी करने दुल्हे के साथ पहले दिन ऐसा वाकया हो गया कि उसे वह पूरी जिंदगी नहीं भूल पायेगा। शादी के उत्साह में वह कुछ ज्यादा ही शराब पी गया था। वरमाला के लिए जब स्टेज पर चढ़ा तो कई दोस्त भी साथ में आ गये। माहौल ऐसा हुआ कि लड़की जब स्टेज पर आयी तो उसे बर्दाश्त नहीं हुआ। उसने उसी स्टेज पर दुल्हे पर ताबड़तोड़ चांटे बरसाये और वहां से निकल गयी ।
हमीरपुर में हुआ वाकय़ा
ये वाकया उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में रविवार की रात का है. हमीरपुर के स्वासा गांव में एक दुल्हन ने अपने होने वाले पति को स्टेज पर ही जमकर पीट दिया. शादी करने आये दूल्हे ने स्टेज पर जैसे ही दुल्हन के गले में वरमाला डाली, वैसे ही दुल्हन ने उसे वरमाला पहनाने के बजाय चांटे बरसाने शुरू कर दिया. लड़की ने दुल्हे को ताबड़तोड़ 5 थप्पड़ दूल्हे के गाल पर जड़े और फिर स्टेज से उतर कर चली गयी. दुल्हा और स्टेज पर मौजूद उसके दोस्तों के साथ साथ वहां मौजूद दूसरे लोग भी हैरान रह गये।
नशे में धुत्त था दुल्हा
दरअसल, इस वाकये के पीछे सबसे बड़ा कारण था दुल्हे का नशे में धुत्त होना. लोग बता रहे हैं कि दूल्हा काफी नशे में था और वह स्टेज पर ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. वहां मौजूद लोग बता रहे हैं कि स्टेज पर दुल्हे के साथ साथ उसके कई औऱ दोस्त भी थे. वे सब अमर्यादित तरीके से मजाक कर रहे थे. ये सारा वाकया देख कर ही दुल्हन को गुस्सा आया और उसने दूल्हे को जमकर पीट दिया।
बड़े मान-मनौव्वल के बाद हुई शादी

हमीरपुर में बारात जालौन से आयी थी. दुल्हन तो दुल्हे को थप्पड़ मार कर चली गयी. उसके बाद लडकी औऱ लड़के पक्ष में विवाद हो गया. स्थिति बिगड़ते देख गांव के लोगों ने पुलिस को खबर कर दिया. वहां पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को काफी समझाया. उधर लडकी नशेड़ी दूल्हे से शादी करने को तैयार ही नहीं थी. लडके ने माफी मांगी और परिजनों ने काफी मान-मनौव्वल की तो लड़की शादी के लिए तैयार हुई. पुलिस की मौजूदगी में दोनों की शादी कराई गई।

ग्रामीणों ने बताया कि बारात के आने पर खुशी का माहौल था. नाच-गाने के साथ बारात दरवाजे पर पहुंची थी लेकिन वर माला के लिए दुल्हा के स्टेज पर आने के बाद बवाल खडा हो गया. हालांकि दुल्हा या दुल्हन पक्ष में से कोई भी इस मसले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. लड़की का नाम रोशनी है और दूल्हे का नाम रविकांत है. ग्रामीणों का कहना है कि रोशनी काफी व्यवहारकुशल लड़की है. आस पास के लोगों से उसका बर्ताव भी काफी अच्छा रहा है। वरमाला स्टेज पर बड़ी गलती हुई होगी तभी उसे सब्र का बांध टूटा होगा और उसने थप्पड़ मारा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *